PaySense Personal Loan: PaySense की व्यक्तिगत प्रगति आपको बिना नीचे रखे जीवन की पूरी तरह से सराहना करने में मदद करती है। चाहे आप एक वैश्विक भ्रमण के लिए तरस रहे हों, एक आदर्श शादी, तलाश में नवीनतम उपकरण खरीदना, घर को नया स्वरूप देना या कुछ और – हमारी अपनी प्रगति आपको वह सब कुछ समझने में सहायता कर सकती है जिसकी आप कभी उम्मीद कर सकते हैं।
PaySense के मोमेंट इंडिविजुअल क्रेडिट आपकी सभी मौद्रिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक सरल और तेज़ उत्तर प्रदान करते हैं – बड़ी या छोटी। चाहे आप वास्तव में स्वास्थ्य संबंधी संकटों के लिए संपत्ति चाहते हों या किसी पारिवारिक कार्य की प्रशंसा करना चाहते हों,
एक पल की व्यक्तिगत उन्नति आपकी सभी आवश्यकताओं की पूर्ति कर सकती है। व्यक्तिगत क्रेडिट विभिन्न प्रकार के क्रेडिट के विपरीत कुछ लाभ प्रदान करते हैं जैसे प्रियजनों से प्राप्त करना या अपने प्रशंसा कार्ड पर अग्रिम मान लेना।
यहां, PaySense पर, हम वेतनभोगी विशेषज्ञों और स्वतंत्र रूप से नियोजित वित्तीय विशेषज्ञों दोनों के लिए व्यक्तिगत अग्रिम प्रदान करते हैं। कम वित्तपोषण लागत, अनुकूलनीय आवास, साधारण ईएमआई प्रतिपूर्ति, नगण्य दस्तावेज, क्षण प्रबंधन, और शीघ्र वितरण – ये लाभ PaySense से व्यक्तिगत क्रेडिट को संभवतः सबसे अधिक मांग वाले वेब-आधारित ऋण विशेषज्ञ बनाते हैं।
PaySense Personal Loan Features:-
1. तत्काल व्यक्तिगत ऋण
अपनी सभी आवश्यकताओं और सपनों को पूरा करने के लिए ₹5000 से ₹5 लाख तक के तत्काल व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करें।
2. त्वरित स्वीकृति और वितरण
अपने खाते में शीघ्र ऋण स्वीकृति और धन प्राप्त करें।
3.कागज रहित दस्तावेज़ीकरण
अपने केवाईसी दस्तावेजों की तस्वीरें अपलोड करें और अपने ऋण आवेदन पर डिजिटल रूप से हस्ताक्षर करें।
4. किफायती ईएमआई प्लान
रिमाइंडर और ऑटो-डेबिट सुविधाओं के साथ ईएमआई योजनाओं को प्रबंधित करना आसान है ताकि आप समय पर भुगतान करने से न चूकें।
5. एक-क्लिक बाद के व्यक्तिगत ऋणों
को PaySense से दूसरे ऋण की आवश्यकता है? एक बार के दस्तावेज़ीकरण के साथ, यह बस एक क्लिक दूर है। कोई और जांच की आवश्यकता नहीं है।
6. जीरो क्रेडिट हिस्ट्री
ने पहले कभी PaySense Personal Loan नहीं लिया? यह ठीक है – हम उन उपयोगकर्ताओं की सेवा करते हैं जो क्रेडिट और उधार प्रणाली के लिए नए हैं।
PaySense Personal Loan के लिए पात्रता (eligibility) क्या है?
- भारत के निवासी
- आयु: 21 वर्ष से 60 वर्ष
- रोजगार का प्रकार: वेतनभोगी और स्वरोजगार
- न्यूनतम मासिक आय: वेतन भोगी के लिए ₹ 18,000 और स्वरोजगार के लिए ₹ 20,000
- स्थान: 180+ शहर | 4000+ पिनकोड। उपलब्धता देखें
PaySense Personal Loan प्राप्त करने के लिए कौन से दस्तावेजों(Documents) की आवश्यकता है?
तुरंत PaySense Personal Loan प्राप्त करने के लिए, आवेदन शुरू करने से पहले आपको कुछ दस्तावेजों को संभाल कर रखना चाहिए।
- पहचान का प्रमाण
- सेल्फी
- पते का
- आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, पासपोर्ट या ड्राइविंग लाइसेंस
- आय का प्रमाण
- नेट-बैंकिंग या पिछले 3 महीने के बैंक ई-स्टेटमेंट
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व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करने के लिए एक अच्छे क्रेडिट स्कोर की क्या आवश्यकता है?
क्या आप कभी व्यक्तिगत ऋण के लिए बैंक गए हैं और आपका क्रेडिट स्कोर कम होने के कारण आपको अस्वीकार कर दिया गया है? हाँ, हम आपको प्राप्त करते हैं! क्रेडिट स्कोर एक 3-अंकीय संख्या है जिस पर बैंक और एनबीएफसी (गैर बैंकिंग वित्तीय निगम, जैसे ऋण और बीमा कंपनियां, सहकारी बैंक, स्टॉक ब्रोकिंग फर्म, आदि) समय पर ऋण का भुगतान करने की आपकी क्षमता का मूल्यांकन करते हैं।
श्रेणी | ग्रेड |
0 या -1 | कोई क्रेडिट इतिहास नहीं |
300 – 550 | खराब |
551 – 649 | खराब |
650 – 699 | उचित |
700 – 749 | अच्छा |
750 और उससे अधिक | उत्कृष्ट |
ऑनलाइन तत्काल PaySense Personal Loan प्राप्त करने के लिए केवल तीन सरल कदम हैं?
1. पात्रता की जांच करें और एक व्यक्तिगत ऋण योजना का चयन करें
PaySense Personal Loan के लिए अपनी पात्रता की जांच करने और क्रेडिट लाइन प्राप्त करने के लिए कुछ बुनियादी विवरण भरें। एक क्रेडिट लाइन वह कुल ऋण है जो आप PaySense से प्राप्त कर सकते हैं। एक बार जब आप अपनी क्रेडिट लाइन प्राप्त कर लेते हैं, तो आप ऋण राशि का चयन कर सकते हैं। अपनी ऋण योजना का चयन करने के लिए ऋण अवधि और ईएमआई का सर्वोत्तम संयोजन चुनें।
2. केवाईसी दस्तावेज अपलोड करें
अपना व्यक्तिगत ऋण अनुमोदन प्राप्त करने के लिए, आपको अपना केवाईसी पूरा करने के लिए कुछ दस्तावेज अपलोड करने होंगे। ईएमआई की ऑटो-कटौती को सक्षम करने के लिए आपको ऋण समझौते और एनएसीएच फॉर्म पर हस्ताक्षर करने की भी आवश्यकता है।
NACH का मतलब नेशनल ऑटोमेटेड क्लीयरिंग हाउस है, जो एक केंद्रीकृत वेब-आधारित भुगतान प्रणाली है, जो थोक धन लेनदेन के लिए भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा विनियमित और पर्यवेक्षित है। NACH फॉर्म सुनिश्चित करता है कि आप अपने EMI भुगतानों से चूके नहीं हैं
और आपके क्रेडिट स्कोर को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि पूरी प्रक्रिया पेपरलेस है। एक बार जब आप सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड कर देते हैं, तो आपको 2 कार्य घंटों के भीतर स्वीकृति मिल जाती है।
3. अपना पैसा प्राप्त करें
एक बार जब आपका व्यक्तिगत ऋण स्वीकृत हो जाता है और आवेदन प्रक्रिया पूरी हो जाती है, तो आपका पैसा सीधे आपके खाते में तुरंत स्थानांतरित कर दिया जाएगा। Gopaysense के साथ तत्काल व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करना इतना आसान है।
FAQs
1. PaySense Personal Loan की ब्याज दर क्या है?
PaySense Personal Loan की ब्याज दर click here
2. मैं अपने PaySense Personal Loan की ब्याज दर कैसे कम कर सकता हूँ?
आप अपनी पुनर्भुगतान अवधि को कम करके अपने व्यक्तिगत ऋण की ब्याज दर को कम कर सकते हैं।
3. PaySense Personal Loan द्वारा दी जाने वाली व्यक्तिगत ऋण दर क्या है?
PaySense पर्सनल लोन 16% से 36% की वार्षिक प्रतिशत दर (APR) पर व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता
शेष राशि के आधार
4. क्या PaySense Personal Loan द्वारा पेश किए गए व्यक्तिगत ऋणों पर कोई छिपा हुआ शुल्क है?
नहीं, PaySense द्वारा पेश किए गए व्यक्तिगत ऋणों पर कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं है।
5. आपने किन बैंकों और NBFC के साथ साझेदारी की है?
वर्तमान में, हमने
स्व-नियोजित उपयोगकर्ताओं दोनों की सेवा के लिए इंडिया इंफोलाइन और फुलर्टन के साथ भागीदारी की है।को अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए और अधिक बैंकिंग भागीदार जोड़ रहे हैं
अपने उपयोगकर्ताओं
6. क्या पर्सनल लोन लेना एक अच्छा विचार है?
हां। एक सीमित वेतन आपके सपनों या इच्छाओं को सीमित नहीं करना चाहिए।से भी हतोत्साहित नहीं करना चाहिए
जिम्मेदारियों पर्सनल लोन एक मददगार हाथ होता है, उस समय के लिए जब आपको अपने फंड को अतिरिक्त बढ़ावा देने की आवश्यकता होती है। यह आपको अपना क्रेडिट स्कोर बनाने और सुधारने में भी मदद करता है, ताकि आप बाद में उच्च ऋण प्राप्त कर सकें।
7. PaySense से मुझे अधिकतम कितना व्यक्तिगत ऋण मिल सकता है?
PaySense ₹5000 से शुरू होकर ₹5 लाख तक का ऋण देता है, ताकि आप अपने सपनों और जिम्मेदारियों को बिना तनाव के पूरा कर सकें। यदि आपको अधिक ऋण राशि की आवश्यकता है तो आप यहां भी अनुरोध कर सकते हैं, और जैसे ही हम आपको सेवा प्रदान कर सकते हैं हम आपसे संपर्क करेंगे।
8. मैं अपने पर्सनल लोन का उपयोग किस लिए कर सकता हूं?
एक बार पैसे आपके खाते में ट्रांसफर हो जाने के बाद, आप इसे अपनी इच्छानुसार उपयोग कर सकते हैं। कुछ सामान्य उपयोगों में मोबाइल, गैजेट्स और उपकरणों की खरीदारी शामिल है; यात्रा; मेडिकल आपात स्थिति; और क्रेडिट कार्ड बिलों का भुगतान करने के लिए।
9. PaySense Personal Loan मेरे क्रेडिट स्कोर को कैसे प्रभावित करेगा?
जैसा कि कोई अन्य ऋण होगा। अगर आप समय पर अपनी ईएमआई का भुगतान करते हैं, तो PaySense पर्सनल लोन आपको अपना क्रेडिट स्कोर बनाने और सुधारने में मदद कर सकता है। हालांकि, अगर आप देरी करते हैं या डिफॉल्ट करते हैं, तो आपका क्रेडिट स्कोर कम हो जाएगा। केवल अंतर – हम आपके ऋण आवेदन पर विचार करेंगे, भले ही आपके पास क्रेडिट इतिहास न हो।
10. क्या मैं PaySense Personal Loan के लिए पात्र हूँ?
PaySense व्यक्तिगत ऋण के लिए पात्र होने के लिए, आपको निम्नलिखित मानदंडों को पूरा करना होगा –
भारत का निवासी
वर्तमान निवास का शहर हमारे सेवा योग्य क्षेत्रों के अंतर्गत है
आयु: 21-65 वर्ष
रोजगार का प्रकार: वेतनभोगी के लिए वेतनभोगी / स्वरोजगार
न्यूनतम आय: ₹ 12,000 प्रति माह
स्वरोजगार के लिए न्यूनतम आय: ₹ 15,000 प्रति माह
एक सक्रिय नेट बैंकिंग खाता है
11. मैं स्व-नियोजित हूं। क्या आप मुझे PaySense पर्सनल लोन देंगे?
हां। हम ऐसे लोगों से प्यार करते हैं जो अपने सपनों का पालन करने और अपने मालिक बनने की क्षमता रखते हैं। और जब भी संभव हो, हम उन्हें तत्काल व्यक्तिगत ऋण प्रदान करते हैं ताकि उन्हें वह बढ़ावा मिल सके जिसकी उन्हें आवश्यकता है।
12. मेरा क्रेडिट स्कोर जीरो है। क्या आप मुझे PaySense पर्सनल लोन देंगे?
हां। अधिकांश बैंकों और एनबीएफसी को आपके ऋण को स्वीकृत करने के लिए 750+ के क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता होती है। हालांकि, हम समझते हैं कि हर कोई कहीं न कहीं से शुरू होता है। और हम इसे ‘कहीं’ होना पसंद करेंगे जहां आप एक अच्छा क्रेडिट बनाना शुरू करते हैं।
13. आप मेरी क्रेडिट लाइन कैसे तय करते हैं?
आपकी क्रेडिट सीमा आपकी प्रोफ़ाइल, आपकी आय, आपके बैंक विवरण और आपके द्वारा हमें प्रदान किए गए अन्य विवरणों के आधार पर तय की जाती है।
14. मुझे आपके द्वारा स्वीकृत राशि से अधिक राशि के ऋण की आवश्यकता है। क्या मेरी क्रेडिट लाइन बदली जा सकती है?
एक बार जनरेट हो जाने के बाद, क्रेडिट लाइन को तुरंत नहीं बदला जा सकता है। हालांकि, आपके क्रेडिट व्यवहार के आधार पर समय के साथ क्रेडिट लाइन बदल जाती है। अगर आप अपनी ईएमआई और बिलों का समय पर भुगतान करते हैं, तो इसे बढ़ाया जा सकता है। क्रेडिट लाइन पुनर्मूल्यांकन के लिए न्यूनतम समय 3 महीने है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने धन को बढ़ावा देने के लिए एक छोटा ऋण लें और अगली बार उच्च ऋण प्राप्त करने के लिए इस समय पर वापस भुगतान करें।
15. PaySense Personal Loan प्राप्त करने के लिए कौन से दस्तावेजों की आवश्यकता है?
PaySense Personal Loan प्राप्त करने के लिए, निम्नलिखित दस्तावेजों की आवश्यकता होती है –
सेल्फी
पैन कार्ड
नेट बैंकिंग
लॉगिन जानकारी
16. मैं PaySense व्यक्तिगत ऋण के लिए कैसे आवेदन करें?
आप निम्न चरणों के माध्यम से आसानी से PaySense व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं -आवेदन डाउनलोड करें।अपनी पात्रता जांचें।कुछ दस्तावेज़ अपलोड करें।अपने खाते में पैसे प्राप्त करें।
17. एक बार ऐप इंस्टॉल कर लेने के बाद मुझे अपना ऋण आवेदन पूरा करने में कितना समय लगेगा?
यदि आप PaySense ऐप इंस्टॉल करने से पहले अपने सभी दस्तावेज तैयार रखते हैं, तो ऋण आवेदन को पूरा करने में 5 मिनट का समय लगता है।
18. एक बार ऋण आवेदन पूरा करने के बाद ऋण स्वीकृति प्राप्त करने में कितना समय लगेगा?
एक बार जब आप सभी आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड कर देते हैं और ऋण आवेदन पूरा कर लेते हैं, तो हमारी टीम और हमारे ऋण देने वाले साझेदार आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी को कई चेकों के माध्यम से सत्यापित करते हैं। इसे सत्यापित करने और ऋण स्वीकृति देने में 2 कार्य घंटे तक लगते हैं। आप ऐप के भीतर अपने ऋण आवेदन की स्थिति की जांच कर सकते हैं। आपको अपने ऋण आवेदन की स्थिति के बारे में मेल और एसएमएस के माध्यम से भी सूचित किया जाता है।
19. सभी दस्तावेज अपलोड करने के बाद, मेरा ऋण आवेदन क्यों खारिज कर दिया गया?
जैसा कि उल्लेख किया गया है, हमारी टीम और हमारे उधार देने वाले भागीदार आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी को सत्यापित करने के लिए कई जांच करते हैं। अधूरी या गलत जानकारी के मामले में, आवेदन खारिज किया जा सकता है।
20. PaySense Personal Loan अप्रूवल के बाद मुझे अपना पैसा कब मिल सकता है?
में धन प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करते हैं 5 कार्य दिवसों के भीतर आपके पंजीकृत और सत्यापित बैंक खाते
21.क्या कोई छिपी PaySense Personal Loan हुई फीस है?
नहीं, जब आप PaySense से पर्सनल लोन लेते हैं तो इसमें कोई छिपी हुई फीस और शुल्क शामिल नहीं होते हैं। भी शुल्क और शुल्क जैसे ब्याज दरें, ऋण प्रसंस्करण शुल्क, देर से भुगतान शुल्क और फौजदारी शुल्क का उल्लेख किया गया है।
22. PaySense Personal Loan आप कितनी प्रोसेसिंग फीस लेते हैं?
हम लोन राशि का 2.5% तक प्रोसेसिंग शुल्क लेते हैं।पर मानक जीएसटी भी लागू होता है प्रसंस्करण शुल्क
23. पर्सनल लोन पर आप कितनी ब्याज दर लेते हैं?
हम प्रति माह 1.4% – 2.3% की ब्याज दर लेते हैं, जिससे आपके लिए अपनी EMI वहन करना आसान हो जाता है।
24. क्या देर से भुगतान पर कोई अतिरिक्त शुल्क है?
हां। ईएमआई पर देर से भुगतान के लिए, आपको ₹500 + जीएसटी की एक फ्लैट दर का भुगतान करना होगा।
25. लोन फोरक्लोज़र/पूर्व भुगतान शुल्क क्या हैं?
पहली 3 ईएमआई के सफल भुगतान के बाद ही लोन फोरक्लोज़र का अनुरोध किया जा सकता है। आपको फोरक्लोज़र के समय बकाया मूलधन पर अतिरिक्त 4% शुल्क देना होगा।
26. PaySense Personal Loan मैं अपना ऋण कैसे वापस कर सकता हूँ?
सक्रिय एनएसीएच स्थिति वाले उपयोगकर्ताओं के लिए, ईएमआई ऑटो-कटौती की जाती है। अन्य उपयोगकर्ताओं को उनके PaySense खाते के भीतर एक अनुकूलित लिंक मिलता है, जिसके माध्यम से वे अपनी EMI का भुगतान कर सकते हैं।
27. PaySense Personal Loan प्री-ईएमआई क्या है?
प्री-ईएमआई वह ब्याज है जो लोन राशि पर भुगतान के समय से लेकर आपकी पहली ईएमआई की तारीख तक चुकाया जाता है।
28. PaySense Personal Loan क्या मैं अपनी ईएमआई तिथि को फिर से निर्धारित कर सकता हूं?
वर्तमान में, ईएमआई देय तिथि प्रत्येक माह की 3 तारीख को निर्धारित की गई है। हालांकि, हम एक लचीली ईएमआई तिथि की दिशा में काम कर रहे हैं और जल्द ही आपको अपडेट करेंगे।
29. PaySense Personal Loan अगर मैं नियत तारीख पर अपनी ईएमआई चूक जाता हूं तो क्या होगा?
यदि आप नियत तारीख पर अपना ईएमआई भुगतान चूक जाते हैं, तो ये तीन चीजें होती हैं – आपको अनुस्मारक और सूचनाएं भेजी जाती हैंआपका क्रेडिट स्कोर नकारात्मक रूप से प्रभावित होता हैएक विलंबित भुगतान शुल्क लागू होता हैयदि आप अनुस्मारक के बाद भुगतान करने में विफल रहते हैं, तो एक मानक पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया शुरू की जाती है।
30. PaySense Personal Loan मेरी ईएमआई का भुगतान करते समय, मेरे बैंक खाते से राशि काट ली गई, लेकिन यह PaySense ऐप पर दिखाई नहीं दे रही है। मेरा पैसा कहाँ गया?
चिंता मत करो। अगर आपके बैंक खाते से ईएमआई राशि काट ली गई है, तो आप आराम कर सकते हैं। ईएमआई भुगतान की स्थिति हमारे सिस्टम में दिखाई देने में 3 कार्य दिवसों तक का समय लेती है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि भुगतान विफल हो गया है और आपको समर्थन की आवश्यकता है, तो आप अपने पंजीकृत खाते के विवरण के साथ support@gopaysense.com पर हमारी ग्राहक सहायता टीम को लिख सकते हैं।
31. PaySense Personal Loanमैं अपने ऋण को निर्धारित ऋण अवधि से पहले बंद करना चाहता हूं। लोन फोरक्लोज़र प्रक्रिया क्या है?
पहली तीन ईएमआई के सफल भुगतान के बाद ही लोन फोरक्लोज़र का अनुरोध किया जा सकता है।शुरू करने के लिए साथ support@gopaysense.com पर हमारी ग्राहक सहायता टीम को एक अनुरोध भेजना होगा अपने पंजीकृत खाते के विवरण के
32. PaySense Personal Loan अगर मैं वापस भुगतान नहीं करता तो क्या होता है?
यदि आप भुगतान नहीं करते हैं या अपने भुगतानों में देरी करते हैं, तो यह आपके क्रेडिट स्कोर को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। यह बदले में, आपके सभी भविष्य के ऋण आवेदनों को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है, चाहे वह PaySense या किसी अन्य प्रदाता के माध्यम से हो। साथ ही, यदि कोई उपयोगकर्ता बार-बार याद दिलाने के बाद भुगतान करने में विफल रहता है, तो हमारे ऋण देने वाले भागीदार मानक पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया शुरू करते हैं। मेरा ऋण सफलतापूर्वक भुगतान कर दिया गया है। मैं अपना अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) कैसे प्राप्त करूं?एनओसी का अनुरोध करने के लिए, कृपया अपने पंजीकृत खाते के विवरण के साथ हमारी ग्राहक सहायता टीम को support@goapaysense.com पर लिखें।
33. क्या PaySense Personal Loan सुरक्षित है?
हाँ सचमुच! पर्सनल लोन लेने के लिए PaySense ऐप का इस्तेमाल करना बिल्कुल सुरक्षित है। किसी भी संवेदनशील और व्यक्तिगत जानकारी को एसएसएल प्रोटोकॉल के माध्यम से एन्क्रिप्ट और सुरक्षित रखा जाता है। हम आपकी जानकारी को तीसरे पक्ष के सहयोगियों की किसी भी मार्केटिंग एजेंसी के साथ साझा नहीं करते हैं। 10 लाख से अधिक उपयोगकर्ता अपनी व्यक्तिगत, संवेदनशील और वित्तीय जानकारी के साथ PaySense पर भरोसा करते हैं।
34. आप मेरा इंटरनेट बैंकिंग विवरण मांगते हैं? यह कितना सुरक्षित है?
आपके बैंक स्टेटमेंट के माध्यम से आपकी आय को सत्यापित करने के लिए आपको नेटबैंकिंग विवरण की आवश्यकता होती है।बता दें कि यह पूरी तरह से सुरक्षित है। हमारे पास आपके विवरण तक पहुंच नहीं है – हम कोई जानकारी संग्रहीत नहीं करते हैं।
35. PaySense Personal Loan मैंने पहले PaySense से अपनी क्रेडिट लाइन की जाँच की थी लेकिन ऐप को अनइंस्टॉल कर दिया था। अब जब मुझे ऋण की आवश्यकता है, तो क्या मुझे एक नया आवेदन शुरू करना होगा?
निर्भर करता है। अपनी क्रेडिट लाइन की जांच के 2 महीने के भीतर, आप लॉग इन कर सकते हैं और अपने ऋण आवेदन को वहीं से जारी रख सकते हैं जहां से आपने छोड़ा था। हालांकि 2 महीने के बाद, क्रेडिट लाइन का पुनर्मूल्यांकन हो सकता है और आपको एक नया क्रेडिट प्राप्त करने के लिए अपना विवरण फिर से भरनालाइन और वहाँ से आगे बढ़ें। मेरी ऋण आवेदन प्रक्रिया अधूरी है, लेकिन मेरा फोन स्विच ऑफ हो गया। क्या मुझे आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू करनी होगी? चिंता मत करो। आपके ऋण आवेदन की प्रगति हमारे ऐप में सहेजी गई है। बस अपने PaySense खाते में लॉग इन करें और वहीं से फिर से शुरू करें जहां से आपने छोड़ा था।पर लिख सकते हैं,
support@goapaysense.com
36. PaySense Personal Loan मुझे दस्तावेज़ पर ई-हस्ताक्षर करने के बाद “हस्ताक्षर सत्यापित नहीं” त्रुटि मिल रही है। मैं क्या करूं?
सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा अपलोड किया गया हस्ताक्षर एक खाली शीट पर काली स्याही का उपयोग करके बनाया गया है। असफल सत्यापन या हस्ताक्षर बेमेल होने की स्थिति में, support@gopaysense.com पर हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें, और हमारी टीम के सदस्य आपके ऋण आवेदन को पूरा करने में आपकी सहायता करेंगे।
37. PaySense Personal Loan मेरी नेटबैंकिंग एक्सेस अस्थायी रूप से अक्षम कर दी गई है। मैं क्या करूं?
यदि आप अपने नेटबैंकिंग खाते तक पहुंचने में असमर्थ हैं, तो कृपया अपने बैंक से संपर्क करें और अपने नेटबैंकिंग खाते में फिर से लॉग इन करने के बाद अपना ऋण आवेदन फिर से शुरू करें। वैकल्पिक रूप से, आप हमारी ग्राहक सहायता टीम को support@gopaysense.com पर लिख सकते हैं, और हमारी टीम के सदस्य आपके ऋण आवेदन को पूरा करने में आपकी सहायता करेंगे। हालांकि, हम नेटबैंकिंग एक्सेस के बिना आपके बैंक खाते के स्वामित्व को सत्यापित नहीं कर सकते हैं और इसलिए, हम आपकी ऋण राशि का तत्काल वितरण करने में असमर्थ होंगे।
38. PaySense Personal Loan मैं अपने PaySense खाते में अपने संपर्क विवरण (मेल आईडी, फोन नंबर, पता) को कैसे अपडेट करूं?
अपने संपर्क विवरण को अपडेट करने के लिए, हमारी ग्राहक सहायता टीम से support@gopaysense.com पर उस जानकारी के साथ संपर्क करें जिसे आप अपडेट करना चाहते हैं और हम आपके अनुरोध को जल्द से जल्द संसाधित करेंगे।
39. PaySense Custmer Care Mobile Number And Gmail ?
support@gopaysense.com पर हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें,